अपराधएमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगचुटकी-बजा-केजीवनशैलीताजा-खबरपर्दे-के-पीछेबॉलीवुडमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेषसरकारी-हलचल

Anupamaa में रोमिल को पोर्न वीडियो देखते पकड़ लेगी अनुपमा, अब शुरू होगा असली खेल

टीवी सीरियल अनुपमा दर्शकों के बीच खासा पॉपुलर है. इस शो के हर एपिसोड का दर्शकों को जमकर इंतजार रहता है. अब मंगलवार के एपिसोड में क्या-क्या होगा ये हम आपको बताते हैं. मंगलवार के एपिसोड में वनराज शाह को बापू जी मॉर्निंग वॉक पर ले जाएंगे. वो उसका परिचय पार्क के लाफिंग क्लब में अपने दोस्तों से करवाएंगे. जब बापूजी अपने बाकी बुजुर्ग फ्रेंड्स के साथ सर्किल बनाकर जोर-जोर से करेंगे तो वो वनराज को भी ऐसा करने के लिए कहेंगे लेकिन वो इसके लिए तैयार नहीं होगा. वनराज उन्हें तर्क देता है कि वो अंदर से दुखी है और उसे रोने का मन हो रहा है. बापूजी उससे कहेंगे कि दुखों के बीच जीना सीखना पड़ता है.

शो में बड़ा ट्विस्ट तब आएगा जब अनुपमा को पता चलेगा कि रोमिल लैपटॉप पर पोर्न वीडियो देख रहा है. अनुपमा इस बात से शॉक रह जाएगी और वो अनुज को जाकर ये बात बताएगी. अनुपमा और अनुज मिलकर अंकुश से कहेंगे कि इस उम्र में ये सब साधारण बात है और उन्हें रोमिल से एक दोस्त बनकर इस बारे में बात करनी चाहिए. वहीं डिंपल अपने दोस्त के साथ एक कॉलेज फेस्टिवल में जायेगी जहां जाकर उसे बहुत अच्छा लगेगा. वो फेस्टिवल से आकर अपने दोस्त से कहती है कि इवेंट में एक काफी नामी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर परफॉर्म करेगा.

अगले एपिसोड के प्रोमो में दिखाया जायेगा कि पाखी की मुलाकात तपेश नाम के एक व्यक्ति से होगी जिसे वो कहेगी कि उसका डांस बेहद बकवास है. तपेश ये सुनकर शॉक रह जायेगा कि उसके डांस की दुनिया दीवानी है और ये लड़की आखिर है कौन जो उसके डांस की बुराई कर रही है. तपेश उसकी तरफ आकर्षित हो जायेगा और फिर धीरे धीरे दोनों प्यार में पड़ जाएंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button