गवर्नर आनंदी बेन पटेल ने किया योग, राजभवन में किया पौधा-रोपण !

गवर्नर आनंदी बेन पटेल ने किया योग, राजभवन में किया पौधा-रोपण !
Spread the love

भोपाल– मध्य प्रदेश में भी अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर लोग उत्साह से सामूहिक कार्यक्रम में योग कर रहे हैं. शुरुआत राजभवन से हुई, यहां गवर्नर आनंदी बेन पटेल ने अपने स्टाफ और अन्य लोगों के साथ योग किया, इस मौके पर राजभवन में पौधा रोपण कर पर्यावरण बचाने की अपील की.

दुनियाभर में आज 5वां अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है. इस बार अंतरराष्ट्रीय योग दिवस 2019 के लिए थीम क्लाइमेट एक्शन है. मध्यप्रदेश में भी अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर लोग उत्साह से सामूहिक कार्यक्रम में योग कर रहे हैं. राजभवन में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने अपने स्टाफ और अन्य लोगों के साथ योग किया. साथ ही इस मौके पर राजभवन में पौधा रोपण कर पर्यावरण बचाने की अपील की गई.

उन्होंने लोगों से योग को अपने दैनिक जीवन में शामिल करने की अपील की. इसके साथ ही राज्यपाल ने युवाओं से भी कहा कि वे भी अपने जीवन में योग को शामिल करें और स्वस्थ रहें. इस मौके पर राजभवन में 100 पौधे रौंपे गए. राज्यपाल ने सेहत के साथ पर्यावरण बचाने की अपील भी जनता से की.

कुल मिलाकर अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर भारत समेत दुनियाभर में जगह-जगह योग के कार्यक्रम हो रहे हैं. केंद्र सरकार के साथ-साथ तमाम राज्य सरकारें भी योग कार्यक्रम कर कर रही हैं.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
Copyright© 2023 | MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED