एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

MP news: बेरोजगार महापंचायत में कमलनाथ के बिगड़े बोल, बोले- सरकार को लात मारकर भगा देना चाहिए

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ का इंदौर दौरे विवादों भरा रहा है, जहां कमलनाथ ने पत्रकारों के साथ बदसलूकी की तो वहीं बेरोजगार महापंचायत में भी कमलनाथ के बिगड़े हुए बोल सुनाई दे रहे थे, जिसमें उन्होंने बेरोजगार छात्रों से यहां तक कह दिया है की, जिस सरकार की प्राथमिकता नौजवान ना हो ऐसी सरकार को लात मारकर भगा देना चाहिए.

बेरोजगार महापंचायत में शामिल होने आए कमलनाथ ने युवाओं से संवाद किया. इस दौरान युवाओं को बोलने का मौका नहीं देने पर युवा नाराज नजर आए. यहां तक की कार्यक्रम की व्यवस्था में लगे कार्यकर्ता बेरोजगार युवाओं से माइक छिनते नजर आ रहे थे.

उधर, कमलनाथ ने महापंचायत को संबोधित करते हुए कहा कि, जिस सरकार की प्राथमिकता नौजवान ना हो ऐसी सरकार को लात मारकर भगा देने चाहिए.

कुलमिलाकर, देखा जाए तो प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ का इंदौर दौरे विवादों भरा रहा है, जहां कमलनाथ ने पत्रकारों के साथ बदसलूकी की तो वहीं बेरोजगार महापंचायत में भी कमलनाथ के बिगड़े हुए बोल सुनाई दे रहे थे, जिसमें उन्होंने बेरोजगार छात्रों से यहां तक कह दिया है की, जिस सरकार की प्राथमिकता नौजवान ना हो ऐसी सरकार को लात मारकर भगा देने चाहिए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button