पर्दे-के-पीछेबॉलीवुडमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Animal के सीक्वेल पर बॉबी ने तोड़ी चुप्पी, कहीं बड़ी बात

इन दिनों संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल थिएटर्स में गदर काट रही है। फिल्म की कहानी दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। इसके साथ ही स्टार्स की दमदार एक्टिंग भी चर्चा बटोर रही है। रणबीर कपूर हो या अनिल कपूर, परफॉर्मेंस के मामले में कोई किसी से कम नहीं देखा रहा है। हालांकि, बॉबी देओल सब पर भारी पड़ रहे हैं।एनिमल में बॉबी देओल ने अबरार हक का किरदार निभाया है। विलेन के किरदार में एक्टर ने हीरो के भी पसीने छुड़ा दिए है। एनिमल में बॉबी देओल सिर्फ 10 मिनट के लिए नजर आते हैं, लेकिन फिल्म की सबसे बड़ी हाइलाइट बन जाते हैं।

वहीं एनिमल चंद दिनों में इतनी बड़ी हिट बन गई है कि दर्शक अब फिल्म के सीक्वेल का इंतजार कर रहे हैं। रिलीज के एक हफ्ते से भी कम समय में एनिमल 300 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली है। फिल्म के अंत में इसके सीक्वेल की अपडेट दी गई है, जिसका नाम एनिमल पार्क है। इस पर अब बॉबी देओल ने रिएक्ट किया है।एनिमल के सीक्वेल को लेकर बॉबी देओल ने कहा कि उन्हें इसकी भनक भी नहीं थी। यहां तक कि एनिमल पार्क के बारे में एक्टर को तब पता चला जब उन्होंने फिल्म देखी।

वहीं एनिमल के बॉक्स कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने महज तीन दिनों में 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली थी। वहीं, अब 300 करोड़ क्लब की ओर बढ़ रही है। 1 दिसंबर को रिलीज हुई एनिमल ने थिएटर्स में अब 5 दिन पूरे कर लिए है। मंगलवार तक एनिमल ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 284.05 करोड़ का नेट बिजनेस कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button