एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

MP news: राऊ में एकजुट हुए BJP के दिग्गज, मधु वर्मा की जीत का लिया संकल्प

राऊ विधानसभा में बीजेपी प्रत्याशी मधु वर्मा के केंद्रीय चुनाव कार्यालय के उद्घाटन में बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय सहित कई बड़े नेता एक मंच पर एकजुट हुए। इस दौरान कैलाश विजयर्गीय ने भाजपा कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करते हुए राऊ के मधु की जीत की गारंटी ली।

इंदौर की हॉट सीट राऊ में कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी की राहें मुश्किल करने के लिए भाजपा के दिग्गज नेता एकजुट होकर एक मंच पर उतर आए है, मौका था भोलाराम उस्ताद मार्ग पर बीजेपी प्रत्याशी मधु वर्मा के केंद्रीय चुनाव कार्यालय के उद्घाटन का, इस अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय,, सांसद शंकर लालवानी, मंत्री तुलसीराम सिलावट, महापौर पुष्यमित्र भार्गव, भाजपा नगर अध्यक्ष गौरव रणदीवे, कृष्णमुरारी मोघे, बाबूसिंह रघुवंशी, आईडीए अध्यक्ष जयपाल सिंह चावड़ा, मौजूद रहे। इस दौरान महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने अनूठे अंदाज में भाषण देकर कांग्रेस प्रत्याशी जीतू पटवारी को पॉलिटिकल एक्टर बताते हुए कहा कि फ्लॉप फिल्म सिर्फ दो बार चलती है, तीसरी बार नही चलती !

इसके बाद पूर्व विधायक जीतू जिराती ने जीतू पटवारी को पूर्व विधायक घोषित करते हुए तंज कसा की, कांग्रेस के पास न विजन है, ना रीजन है और न कांग्रेस का सीजन है। इसलिए मधु वर्मा की जीत तय है।

इस दौरान सांसद शंकर लालवानी ने भी राऊ विधानसभा में केंद्र सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों को गिनाते हुए मधु वर्मा की जीत का दावा किया।

अंत में बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भाजपा कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करते हुए कांग्रेस और जमकर जुबानी हमले किए, कैलाश ने कमलनाथ को सिख दंगो का सरगना बताते हुए कांग्रेस को आतंकवाद का समर्थक बताया, इतना ही नही विजयवर्गीय ने आइटम शब्द का जिक्र करते हुए कमलनाथ और दिग्विजय को निशाने पर लिया। अंत में जीतू पटवारी का नाम लिए बिना कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि थारी तो लग गई नाना।

कुल मिलाकर बीजेपी इस बार राऊ के चुनाव को हल्के में लेने के मूड में नही है, और कैलाश विजयवर्गीय के चुनाव लड़ने से कार्यकर्ता एकजुट नजर आ रहे है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button