एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

खूबसूरत फोटो देख रिश्ता हुआ तय, मंडप में दूल्हे को देख दुल्हन ने शादी तोड़ी

ग्वालियर से अनोखा मामला सामने आया है, जहां शादी के दौरान लड़की ने लड़के की शक्ल देखकर शादी करने से इंकार कर दिया। इतना ही नहीं लड़की ने लड़के वालों पर गंभीर आरोप लगाते हुए, दूसरे लड़के की फोटो दिखाकर शादी पक्की करने की बात कही है।

वहीं इस घटनाक्रम के बाद वर पक्ष और वधु पक्ष के बीच जमकर विवाद हुआ, जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाइश देते हुए मामले को शांत किया है। लड़की ने आरोप लगाया कि, शादी पक्की होने के समय जो फोटो उसे दिखाया गया था वो मोबाइल से फिल्टर किया गया था।

युवती की शादी ग्वालियर के उटीला गाँव में रहने वाले अनिल से तय हुई थी, शादी तय करने‌‌ के समय युवती के स्वजन से लड़के की मुलाकात हुई थी। वहीं युवती को मोबाइल पर ही फोटो दिखाकर शादी पक्की कर दी थी, लेकिन जब दूल्हा‌-दुल्हन शादी के समय स्टेज पर आए तो दुल्हन ने दूल्हे की‌ शक्ल देखकर शादी से ही इंकार कर दिया, और जयमाला भी हटा दी।  इसके बाद दोनों पक्षों के बीच काफी हंगामा हुआ और मामला थाने तक पहुंच गया, जिसके बाद पुलिस ने वर वधू पक्ष के बीच समझौता कराया, जिसके बाद दोनों पक्षों ने आपसी सहमति से शादी करने से इंकार कर दिया। इस घटनाक्रम के बाद गांव में हड़कंप मच गया, जहां वर और वधु पक्ष के बीच जमकर हंगामा हुआ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button