एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

CM मोहन यादव ने अधिकारियों के साथ की बैठक, विकासकार्यों का जाना हाल

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने रविवार को सुबह सभी संभागों में विकास कार्यों को लेकर होगी संभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की। वहीं सीएम ने कहा कि, गुणवत्ता पूर्ण कार्य हों, सभी कार्यों की मॉनिटरिंग की जाएगी.

उज्जैन में 24 घंटे तक शहर में रहने के बाद प्रदेश के नए सीएम मोहन यादव भोपाल के लिए रवाना हो गए। रवाना होने से पहले उन्होंने उज्जैन संभाग के विधायक, सांसद सहित कमिश्नर कलेक्टर एसपी के साथ बैठक की। सीएम ने कहा कि सभी संभागो में बैठक आयोजित होगी। जिसमें विकास के कार्यों की समीक्षा और गुणवत्ता पूर्ण कार्य हो इसके लिए भी मॉनिटरिंग की जाएगी।

शनिवार को उज्जैन पहुंचे सीएम यादव के रोड शो के बाद उन्होंने सभी मिथ्या को दरकिनार करते हुए उनके गीता कालोनी स्थित घर पर रात गुजारी। वे सुबह घर से करीब 10 बजे संघ कार्यालय पहुंचे यहाँ उन्होंने संभाग कारवाह, पारस गेहलोद, महानगर कारवाह मुकेश लड्डानी, सुरेश सोनी मालवा प्रांत प्रमुख और दिनेश परमार से करीब आधे घंटे तक मुलाकात की। इसके बाद सीएम कोठी स्थित संकुल भवन पहुंचे यहाँ दो अलग अलग संभागीय बैठक में शामिल हुए। पहली बैठक में संभाग के एसपी और आईजी, कलेक्टर शामिल हुए।

बैठक में सीएम ने सबसे पहले मुलाकात की और फिर जिले में कानून व्यवस्था को लेकर बात की है। करीब एक घंटे तक चली बैठक में बाद संभाग के 20 से अधिक विधायक सांसद महापौर के साथ हुई बैठक में जिलों में चल रहे कार्य और विकास कार्यो को लेकर चली बैठक में विकास कार्यों को लेकर चर्चा हुई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button