एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Loksabha Election: BJP प्रत्याशियों की पहली लिस्ट पर CM मोहन यादव का बड़ा बयान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में फिर एक बार मोदी सरकार, हम जो लोकसभा चुनाव लड़ने जा रहे हैं, उस चुनाव में जिस प्रकार से हमारा मनोबल वर्तमान परिस्थितियां, मोदी जी का काम और जनता के बीच उनका आधार दिख रहा है, मुझे इस बात की प्रसन्नता है।

लोकसभा चुनाव के 195 सीटों का माननीय सांसदों की सीट की घोषणा की गई है, सीट के माध्यम से, ये संकेत हो गया है कि हम अपने सशक्त जनता के बीच लोकप्रिय उम्मीदवारों को लेकर जा रहे हैं।

मुझे इस बात का सन्तोष है कि, मध्यप्रदेश में 24 सीटों का अनाउंस हुआ है। उनमें सभी परिस्थितियों को देखते हुए, यथायोग्य पार्टी ने जितना बेहतर कर सकती थी उतना अच्छा निर्णय किया है। मैं अपनी ओर से सभी उम्मीदवारों को बधाई देता हूं।

निश्चित रूप से प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी मध्यप्रदेश की सभी सीटें जीतकर और देश की भी सभी सीटें जीतकर फिर एक बार 400 के पार आगे बढ़ेंगे। मेरी अपनी ओर से सभी को बधाई।

गुना में ज्योतिरादित्य सिंधिया की सीट को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा की, वो हमारे लिए बड़े नेता है, इस कारण से उनको टिकट दिया है। मुझे इस बात की प्रसन्नता है कि न केवल सिंधिया जी को दिया है बल्कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी को भी दिया है। वो अपने प्रचंड बहुमत से पुराने रिकॉर्ड को तोड़ेंगे, इसी प्रकार से वीडी शर्मा जी खजुराहो से टिकट दिया है। उम्मीदवार की दृष्टि से अच्छा निर्णय हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button