एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Indore बनेगा मतदान में नंबर 1, 56 दुकान से शुरू होगी अनूठी पहल

मध्यप्रदेश में पहली स्पेशल चाइल्ड 17 नवंबर को मतदान करेगी। इंदौर जिला प्रशासन ने वोटर आईडी भी दे दिया है। वही इंदौर के मशहूर 56 दुकान पर वोट डालने वाले मतदाताओं को फ्री में पोहे जलेबी खिलाए जाएंगे, देखिए ये खास रिपोर्ट

स्वच्छता में नंबर वन इंदौर मतदान में भी नंबर वन बनाने के लिए तैयार है, इसके लिए देश दुनिया के मशहूर इंदौर के 56 दुकान ने अनूठी पहल की है, जी हां 56 दुकान के व्यापारियों ने ऐलान किया कि 18 नवंबर को सुबह 9 बजे तक मतदाताओं को फ्री पोहा जलेबी दिया जाएगा।

दरअसल, शहर के 56 दुकान पर, जिला प्रशासन द्वारा मतदान जागरूकता अभियान कार्यक्रम की शुरुआत की गई है। स्पेशल चाइल्ड गुरदीप वासु ने लोगों को मतदान करने के लिए प्रेरित किया और कहा मतदान हमारा अधिकार है। 17 नवंबर को ज्यादा से ज्यादा मतदान कर इंदौर को मतदान में भी नंबर वन बनाना है। इंदौर सफाई में तो नंबर वन है ही और मुझे काफी खुशी है कि मुझे जिला प्रशासन ने वोट देने का अधिकार दिया और मैं अब 17 नवंबर को वोट करने जरूर जाऊंगी।

कुल मिलाकर इंदौर के मतदाताओं को जागरूक करने के लिए जिला प्रशासन के साथ साथ अब शहर के व्यापारी,सामाजिक संगठन, और अन्य लोग आगे आ रहे है, जिससे न सिर्फ शहर का मतदान प्रतिशत सबसे ज्यादा हो बल्कि शहर का नाम भी रोशन हो।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button