एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

MP Assembly Election 2023 में सियासत के नए समीकरण, BJP नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे को मिल सकता है टिकट!

MP में विधानसभा चुनाव के बीच अब नए-नए समीकरण सियासत में सुर्खियां बटोर रहे हैं, जहां सियासत के गढ़ इंदौर से टिकट के नए समीकरण ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. इस समीकरण पर नजर डालें तो इसमें ये बताया जा रहा है की बीजेपी की ओर से अब तक जिन भी नगर अध्यक्षों ने विधानसभा का चुनाव लड़ा है, उन्होंने सफलता हासिल की है, जहां इन्हीं समीकरणों को आधार मानकर वर्तमान नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे की दावेदारी भी अब विधानसभा 5 और 3 से मजबूत मानी जा रही है.

नए समीकरणों के तहत अब बीजेपी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे का नाम विधानसभा 5 और 3 से सुर्खियां बटोर रहा है, जिसके पीछे का तर्क यह दिया जा रहा है की अब तक जिन भी नगर अध्यक्षों ने विधानसभा का चुनाव लड़ा है, उन्होंने सफलता ही हासिल की है, जहां देने वाले अब रमेश मेंदोला, महेंद्र हार्डिया और सुर्दशन गुप्ता के नाम का उदाहरण देते हुए ये बता रहे हैं की इन नेताओं ने भी नगर अध्यक्ष रहने के बाद विधानसभा चुनाव में सफलता हासिल की है. वहीं इन समीकरणों को यदी आधार माने तो ऐसे में गौरव रणदिवे के नाम की चर्चा विधानसभा 5 और विधानसभा 3 से चलना लाजमी है, जहां इन दोनों में से किसी एक विधानसभा से संगठन गौरव रणदिवे को चुनाव मैदान में उतारने का मन बना सकता है.

कुलमिलाकर, देखा जाए तो एमपी में विधानसभा चुनाव की हलचल के बीच अब नए-नए समीकरण सियासत में सुर्खियां बटोर रहे हैं, जहां सियासत के गढ़ इंदौर से टिकट के नए समीकरण ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. इस समीकरण पर नजर डालें तो इसमें ये बताया जा रहा है की बीजेपी की ओर से अब तक जिन भी नगर अध्यक्षों ने विधानसभा का चुनाव लड़ा है, उन्होंने सफलता हासिल की है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button