एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

MP news: कौन बनेगा करोड़पति के वीडियो में CM को बताया घोषणा मशीन, सामने आई सच्चाई

कौन बनेगा करोड़पति (KBC) का एक वीडियो सामने आया है। जिसे एडिट कर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है। जिसमें सागर जिले के खुरई निवासी भूपेंद्र चौधरी केबीसी में अभिनेता अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठे हैं और सवालों का जवाब दे रहे हैं। इस वीडियो से छेड़छाड़ कर वीडियो में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को घोषणा मशीन बताते हुए सवाल पूछा जा रहा है। वीडियो सामने आते ही शासन-प्रशासन हरकत में आया और तत्काल वीडियो की जांच कर उसे फर्जी बताया है। वीडियो पर एक्शन लिया जा रहा है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर केबीसी का एक एडिट वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें खुरई निवासी भूपेंद्र चौधरी से 20 हजार रुपए के लिए छटवां सवाल पूछा जा रहा है कि इनमें से किस मुख्यमंत्री को उनकी झूठी घोषणाओं के कारण घोषणा मशीन कहा जाता है? इस सवाल का जवाब भी बताया जा रहा है। लेकिन यह वीडियो फर्जी है। उक्त वीडियो केबीसी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर 20 जनवरी 2023 को पोस्ट किया गया है। जिसे छेड़छाड़ कर मुख्यमंत्री की छवि धूमिल करने के इरादे से वारयल किया गया है।

वायरल वीडियो में हॉट सीट पर बैठे दिख रहे भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि वारयल वीडियो में मुख्यमंत्री जी के बारे में बताया जा रहा है। उक्त वीडियो सरासर गलत और फर्जी है। मैं वीडियो का खंडन करता हूं।

कुलमिलाकर, देखा जाए तो वीडियो सामने आते ही शासन-प्रशासन हरकत में आया और तत्काल वीडियो की जांच कर उसे फर्जी बताया है। वीडियो पर एक्शन लिया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button