एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

MP News: सांवेर से प्रियंका गांधी ने भरी हुंकार, BJP पर साधा निशाना

MP में विधानसभा चुनाव की हलचल के बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी सांवेर विधानसभा के दौरे पर आईं, जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान प्रियंका गांधी ने सांवेर से कांग्रेस प्रत्याशी रीना बौरासी सेतिया के समर्थन में मतदान करने की अपील जनता से की है. वहीं प्रियंका गांधी ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा है. प्रियंका गांधी की जनसभा में कांग्रेस कार्यकर्ता और आमजन की बड़ी संख्या नजर आ रही थी.

प्रियंका गांधी ने इंदौर के पास सांवेर में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मप्र में कांग्रेस की सरकार बनी लेकिन कुछ नेताओं ने छल से इसे गिरा दिया। उन्होंने खूब सौदेबाजी की और अपना फायदा लेकर सरकार को गिरा दिया। उन्होंने कहा कि, जनता ने देखा कि किस तरह से लोकतंत्र की हत्या हुई और अब इस बार जनता चुनाव में इस अपराध का बदला लेगी।

इधर, सांवेर से कांग्रेस प्रत्याशी रीना बौरासी सेतिया ने मंच से आमजन को संबोधित करते हुए बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा है.

कुलमिलाकर, देखा जाए तो एमपी में विधानसभा चुनाव की हलचल के बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी सांवेर विधानसभा के दौरे पर आईं, जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान प्रियंका गांधी ने सांवेर से कांग्रेस प्रत्याशी रीना बौरासी सेतिया के समर्थन में मतदान करने की अपील जनता से की है. वहीं प्रियंका गांधी ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button