ताजा-खबरपर्दे-के-पीछेबॉलीवुडमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो में आएगा नया ट्वीट्स, दयाबेन को तलाक देंगे जेठालाल?

टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है. खबरें थी कि इस दिवाली दयाबेन की शो में वापसी हो जाएगी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. दयाबेन अभी तक शो में वापस नहीं आई है. वहीं दया के न आने से जेठालाल काफी दुखी हैं और वो सुंदर से भी नाराज हैं. शो में दिखाया गया कि दया ने सुंदर के साथ एक दीपक भेजा है, जिसे बापूजी, टपु और जेठालाल मंदिर में जलाते हैं और दिवाली की पूजा करते हैं. इसके बाद सुंदर कहता है कि दया ने ऑडियो मैसेज भेजा है. ये सुनकर जेठालाल काफी एक्साइटेड हो जाता है. ऑडियो में दयाबेन जेठालाल से माफी मांगती है कि वो दिवाली पर घर नहीं आ सकी. दया कहती है कि वो उनके इमोशन्स को समझती है और वापस आना चाहती है. हालांकि, उनकी मां उन्हें बार-बार रोक रही हैं और इसी वजह से वो आ नहीं पा रही हैं. दया फिर सभी को विश करती हैं और जल्द गोकुलधाम सोसायटी में वापस आने का वादा करती हैं.बाद में बापूजी, जेठालाल और टपु सुंदर के साथ गोकुलधाम सोसायटी के कम्पाउंड में जाते हैं.

जेठालाल सुंदर से पूछते हैं कि दया कब आएगी. तो सुंदर कहता है कि जनवरी 2024 में दया आ जाएगी. सुंदर कहते हैं कि वो पूरी कोशिश करेंगे की दया जनवरी 2024 में आ जाएगी. इसके बाद जेठालाल को काफी गुस्सा आता है और वो कहते हैं कि अगर दया जनवरी 2024 में नहीं आई तो वो दया को तलाक दे देंगे. ये सुनकर सभी लोग शॉक्ड हो जाते हैं.सुंदर जेठालाल से कहते हैं कि ऐसे डिसिजन न लें. फिर जेठालाल कहते हैं कि उन्हें बहुत दिन हो गए हैं दया से मिले हुए. और अगर दया अब वापस नहीं आई तो वो दया से अलग हो जाएंगे. फिर सुंदर जेठालाल को वादा करते हैं कि वो दया को जनवरी में लेकर आएंगे. फिर टपु भी सुंदर से कहता है कि आप अपना वादा पूरा जरुर करिएगा.

बहरहाल अब देखना होगा कि शो में आने वाले दिनों में कौनसे ट्विस्ट आने वाले हैं.बता दें कि दयाबेन की एंट्री के प्लॉट की वजह से फैंस मेकर्स से काफी नाराज हैं. क्योंकि मेकर्स पहले भी कई बार ऐसा कर चुके हैं. दयाबेन की एंट्री का प्लॉट दिखाते हैं मगर दया की शो में वापसी नहीं कराते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button