ताजा-खबरपर्दे-के-पीछेबॉलीवुडराजधानी-रिपोर्टविशेष

Bollywood news: एनिमल में रोल के लिए Tripti Dimri ने वसूली इतनी फीस? जानकर हर कोई हैरान

संदीप रेड्डी वांगा की निर्देशित फिल्म एनिमल की रिलीज के बाद से ही तृप्ति डिमरी जमकर लाइमलाइट बटोर रही हैं. फिल्म में रणबीर कपूर के साथ उनकी केमिस्ट्री को लोगों के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.जहां इस फिल्म ने फाइनली उन्हें बॉलीवुड में पहचान दिला ही दी है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्ट्रेस ने फिल्म में ‘ज़ोया’ का रोल प्ले करने के लिए कितनी फीस वसूली थी?

दरअसल फिल्म एनिमल ने तृप्ति डिमरी की किस्मत रातों-रात चमका दी है. फिल्म में एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर संग जमकर इंटीमेट सीन्स दिए हैं. तृप्ति को इतनी पॉपुलैरिटी मिल रही है कि वे नेशनल सेंसेशन बन चुकी हैं. एक्ट्रेस ने एनिमल के लिए कितनी फीस ली थी इसका खुलासा भी हो गया है. दरअसल एक मिडिया रिपोर्ट की मानें तो तृप्ति ने एनिमल में अपने किरदार ‘जोया’ के लिए 40 लाख रुपये की फीस वसूली है . हालांकि इस बारे में कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं है. एनिमल में तृप्ति ने अपने शानदार अभिनय से धूम मचा ही है इस के साथ वे सबसे पॉपुलर स्टार भी बन गई हैं.

दरअसल बुधवार को, IMDb ने “पॉपुलर इंडियन सेलेब्रिटीज़ फ़ीचर” का वीकली एडिशन जारी किया था और तृप्ति डिमरी इस लिस्ट में नंबर वन पोजिशन पर हैं. उनके बाद संदीप रेड्डी वांगा को जगह मिली है. लिस्ट में द आर्चीज़ स्टार सुहाना खान और खुशी कपूर, निर्देशक जोया अख्तर, डंकी के निर्देशक राजकुमार हिरानी और यश भी शामिल हैं.‘एनिमल’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कि बात करें तो इस फिल्म पर नोटों की बरसात हो रही है. फिल्म को रिलीज हुए 13 दिन हो चुके हैं और ये बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है. घरेलू बाजार में ‘एनिमल’ 460 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है. वहीं दुनियाभर में फिल्म 757 करोड़ के पार जा चुकी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button