एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगताजा-खबरमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Indore news: Amit Shah ने BJP कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र, कही ये बात

MP में इन दिनों विधानसभा चुनाव की तैयारी जारी है, जहां केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इंदौर में आयोजित बूथ सम्मेलन कार्यक्रम में हिस्सा लिया, और बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इंदौर में आयोजित हुए इस कार्यक्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, भूपेंद्र यादव, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय समेत बड़ी संख्या में नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, मैं इंदौर में आया हूं तो सबसे पहले इंदौर में पुण्यश्लोक अहिल्याबाई को श्रद्धा पूर्वक प्रणाम कर मेरी बात की शुरुआत करना चाहता हूं, पुण्यश्लोक अहिल्याबाई ने पूरे देश भर में भारतीय संस्कृति और भारत के धर्म को पुनः स्थापित करने का अभियान चलाया और आज उन्हीं के कारण हमारा हर तीर्थ क्षेत्र अहिल्याबाई के नाम के साथ कहीं ना कहीं जुड़ा है। अहिल्याबाई जी ने जो शुरुआत की थी, गुलामी के अवशेष को मिटाने की, इसको आज हमारे नेता और प्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगे बढ़ा रहे हैं।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि, नीचे भारतीय जनता पार्टी की सरकार, और ऊपर मोदी सरकार, यह दोनों डबल इंजन की सरकार मिलकर मध्य प्रदेश को देश का नंबर एक राज्य बनाएगी। आप सभी हर बूथ से आए हुए कार्यकर्ता हैं। मैं आप सभी को एक बात कहने आया हूं कि, भाजपा को चुनाव कभी भी मंच पर बैठे हुए नेता नहीं जीता सकते हैं। भाजपा को कौन चुनाव जीता सकता है, भाजपा को चुनाव, मेरे बूथ में बैठा हुआ कार्यकर्ता जीता सकता है। यहां से संकल्प ठान कर जाइये कि मध्य प्रदेश में 2023 में विजय के सारे रिकॉर्ड तोड़ कर प्रचंड बहुमत के साथ कमल फूल की सरकार बनानी है, और 2024 में 29 की 29 सीटें जीता कर तीसरी बार मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button