दिग्विजय की सभा में बत्ती गुल, दिग्गी बोले- कांग्रेस आई बिजली गई !

दिग्विजय की सभा में बत्ती गुल, दिग्गी बोले- कांग्रेस आई बिजली गई !
Spread the love

भोपाल | भोपाल से कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की उस समय किरकिरी हो गई जब उनकी सभा में बिजली चली गई..फिर क्या था मंच से दिग्गी ने बिजली कर्मचारी को फोन घुमाया और लाउडस्पीकर मोड पर बिजली अधिकारी को जमकर फटकार लगाई…

मध्य प्रदेश में बिजली कटौती लगातार जारी है। जिसे लेकर बीजेपी कमलनाथ सरकार पर निशाने साध रही है। लेकिन इस बार तो गजब ही हो गया..क्योकि बिजली कटौती का शिकार खुद दिग्विजय सिंह हो गए…दरअसल कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह भोपाल में सभा कर रहे थे तभी अचानक उनकी सभा में बिजली गुल हो गई..इसके बाद दिग्गी का गुस्सा सातवे आसमान पर नजर आया और उन्होंने बिजली विभाग के ईई को उसी जगह से फोन लगाकर लाउडस्पीकर पर डांटा लगाई और कहा कि आखिर क्या कारण है कि मेरी ही सभाओं में लगातार बिजली कट रही है।
दिग्विजय की फटकार के ठीक दो मिनट बाद बिजली आ गई। जिसके बाद दिग्विजय ने इस बात को जनता के सामने रख दिया कि उनकी सभाओं में जानबूझकर बिजली काटी जा रही है।

कुल मिलाकर प्रदेश में बिजली गुल होना साजिश हो या फिर अधिकरी कर्मचारी की लापरवाही लेकिन चुनावी मौसम में इसपर न सिर्फ सियासत गरमा रही बल्कि भाजपा को बड़ा मुद्दा मिल गया..

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
Copyright© 2023 | MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED