एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Indore में लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारी, BJP और कांग्रेस की होगी कड़ी टक्कर

लोकसभा चुनाव नजदिक हैं, जहां सियासत के गढ़ इंदौर से बीजेपी ने शंकर लालवानी को प्रत्याशी बनाया है, तो वहीं कांग्रेस ने अक्षय बम पर भरोसा जताया है. वहीं अब लालवानी और बम दोनों चुनावी तैयारी में जुट गए हैं, जहां दोनों ही अपनी-अपनी जीत के दांवे ठोंकते नजर आ रहे हैं.

सियासत के गढ़ इंदौर में कई सालों से बीजेपी का दबदबा कायम है, यही कारण रहा है की अबकी बार भी संगठन ने सांसद शंकर लालवानी पर भरोसा जताते हुए उन्हें प्रत्याशी बनाया है. वहीं अब लालवानी रिकॉर्ड जीत का दावा ठोंकते हुए अपनी तैयारी में जुट गए हैं, जहां लालवानी अलग-अलग बैठकें कर जीत का खास प्लान बनाते नजर आ रहे हैं.

कांग्रेस ने अबकी बार इंदौर लोकसभा से अक्षय बम को प्रत्याशी बनाया है, जहां बम भी अब जीत को लेकर तैयारी करते नजर आ रहे हैं. बम को युवाओं से अच्छी खासी उम्मीदें हैं. यही कारण है की, बम को युवाओं को साथ मिलने की संभावना है.

कुलमिलाकर, देखा जाए तो लोकसभा चुनाव नजदिक हैं, जहां सियासत के गढ़ इंदौर से बीजेपी ने शंकर लालवानी को प्रत्याशी बनाया है, तो वहीं कांग्रेस ने अक्षय बम पर भरोसा जताया है. वहीं अब लालवानी और बम दोनों चुनावी तैयारी में जुट गए हैं, जहां दोनों ही अपनी-अपनी जीत के दांवे ठोंकते नजर आ रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button