एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Kamal nath का टिकट वितरण पर खुलासा, बोले- जिसे टिकट देना है, उसे कर दिया गया सूचित

टिकट वितरण को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का बड़ा बयान सामने आया है। नाथ ने आज पीसीसी में पत्रकारों से चर्चा में ये खुलासा किया कि, कांग्रेस को जिन्हें टिकट देना है। उन्हें सूचना पहुंचा दी गई है। उन्होंने कहा कि हम जानते हैं कि हमें कितने टिकट देना हैं। हमें जिसे टिकट देनी है, हम उनको सूचित कर चुके हैं। वहीं, नाथ ने सरकार के 450 रुपए में सिलेंडर देने पर कहा कि भाजपा हमारी नक़ल कर रही है और ये नक़ल करते रहें, लेकिन जनता मूर्ख नहीं है, वह जानती है कि ये दो महीने के मेहमान हैं।

सरकार पर क़र्ज़ बढ़ने को लेकर कमलनाथ ने कहा कि, अभी भी इनकी घोषणाएं जारी रहेंगी क्योंकि ये बाज़ नहीं आने वाले हैं। ये सोचते हैं कि मध्य प्रदेश की जनता मूर्ख है। शिवराज सिंह जी समझिए कि मध्य प्रदेश के मतदाता बहुत समझदार हैं इन्हें मूर्ख बनाना इतना आसान नहीं है।

सीएम शिवराज और बीजेपी पर कमलनाथ ने कहा कि सीएम शिवराज इतनी घोषणा कर चुके हैं कि वो ही भूल गए हैं, उन्होंने क्या-क्या बोला है। अब भारतीय जनता पार्टी की हवा निकली हुई है। आज शिवराज सिंह जी की घोषणा मशीन डबल स्पीड पर चल रही है। वो कहते हैं अपने हर परिवार के एक सदस्य को रोज़गार दूंगा। हर 10 महीने में एक लाख लोगों को रोज़गार दूँगा। अब वे ख़ुद ही भूल गए हैं कि वो क्या-क्या कहते रहते हैं। अब कैसे और जनता को गुमराह किया जाए कैसे जनता को मूर्ख बनाया जाए ये उनका अंतिम प्रयास है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button