एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

BJP ने पांचवी सूची का ऐलान किया, मालवा-निमाड़ अंचल की सीटों पर प्रत्याशी घोषित

बीजेपी ने मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए पांचवी सूची का ऐलान कर दिया है, जहां संगठन ने मालवा-निमाड़ के लिए प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं. वहीं अबकी बार संगठन ने मालवा-निमाड़ अंचल  से मजबूत प्रत्याशियों को चुनाव मैदान में उतारा है.

बीजेपी की ओर से जारी की गई पांचवी सूची में सियासत के गढ़ इंदौर की विधानसभा-3 से राकेश गोलू शुक्ला, विधानसभा-5 से महेंद्र हार्डिया तो वहीं विधानसभा महू से उषा ठाकुर को प्रत्याशी बनाया गया है। इसी के साथ जोबट विधानसभा से विशाल रावत, सेंधवा से अंतर सिंह आर्य, नेपानगर से मंजू राजेंद्र दादू, बुरहानपुर से अर्चना चिटनिस, बड़वाह से सचिन बिरला, खरगोन से बालकृष्ण पाटीदार, सरदारपुर से वेल सिंह भूरिया, मनावर से शिवराम कन्नौज, धार से नीना वर्मा, महिदपुर से बहादुर सिंह चौहान, उज्जैन उत्तर से अनिल कालूहेड़ा और बडनगर से जितेंद्र पंड्या को प्रत्याशी बनाया है।

कुलमिलाकर, देखा जाए तो बीजेपी ने मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए पांचवी सूची का ऐलान कर दिया है, जहां संगठन ने मालवा-निमाड़ के लिए प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं. वहीं अबकी बार संगठन ने मालवा-निमाड़ अंचल  से मजबूत प्रत्याशियों को चुनाव मैदान में उतारा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button