एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Rahul Gandhi ने साधा निशाना, बोले- PM चाहते हैं, जय श्री राम बोले और भूखे मर जाएं

कांग्रेस नेता राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा लेकर मध्य प्रदेश आ चुके हैं, जहां राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा शाजापुर से उज्जैन पहुंची है। इस दौरान राहुल गांधी ने शाजापुर और उज्जैन दोनों स्थानों पर जनसभा को संबोधित करते हुए BJP पर जोरदार निशान साधा। साथ ही उन्होंने अपनी यात्रा का मकसद भी बताया।

राहुल गांधी की “भारत जोड़ो न्याय यात्रा” इन दिनों मध्य प्रदेश में जारी है। इस दौरान, उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी चाहते हैं कि लोग जय श्रीराम बोलें और भूखे मर जाएं। इसी दौरान, भाजपा कार्यकर्ताओं ने राहुल के सामने मोदी-मोदी और जय श्रीराम के नारे लगाए।

गांधी ने कहा की जिस तरह हाथ टूट जाए तो उसका एक्स-रे किया जाता है उसी तरीके से जाति आधारित जनगणना समाज का एक्स-रे है, हमने जब इस क्रांतिकारी राजनीतिक कदम की बात की तो मोदी जी ने कहा कि वे सिर्फ 4 जातियां जानते हैं, मैं आपसे कहना चाहता हूं कि वे सिर्फ 20-22 उद्योगपतियों की मदद करना चाहते हैं आपकी नहीं।

राहुल गांधी ने आगे कहा कि, इस यात्रा में हमने एक और शब्द जोड़ दिया है और वह शब्द है ‘‘न्याय“ क्योंकि हमारी यात्रा का मकसद हर वर्ग को ‘न्याय’ दिलाने का है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button