एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

MP News: सोशल मीडिया पर दम दिखाएगी कांग्रेस, जीतू पटवारी ने ली बैठक

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी की अध्यक्षता में प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में मप्र कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग की बैठक आहूत की गई। बैठक में सोशल मीडिया विभाग के अध्यक्ष अभय तिवारी, अभा कांग्रेस के सोशल मीडिया विभाग के प्रभारी संदीप गुप्ता मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि सोशल मीडिया वह सशक्त माध्यम है जो घर बैठे जनता तक अपने विचार पहुंचाने का कार्य करती है। चाहे वह राजनैतिक मामले हो, देश की अर्थव्यवस्था के मामले हों या सामाजिक मुद्दे हो सोशल मीडिया के द्वारा सभी गतिविधियों की जानकारी देश-प्रदेश के किसी भी कोने में बैठे व्यक्ति तक पहुंच जाती है।

पटवारी ने कहा कि, हमें कांग्रेस की मानसिकता और कांग्रेस के प्रति विचारों को लोगों की भावनाओं में लाना होगा। आज हम विपक्ष में बैठे हैं और हमारी जबावदारी है जनता के लिए न्याय की लड़ाई लड़ना, जो सोशल मीडिया के माध्यम से हमें पूरी ताकत के साथ लड़ना है। भाजपा केवल नफरत और घृणा की राजनीति करती है और कांग्रेस भाईचारा की राजनीति करती है। देश आर्थिक परिस्थितियों के चलते महंगाई, बेरोजगारी और संकट से जूझ रहा है।

उन्होंने कहा कि काम्पटीशन का दौर है, सोशल मीडिया के माध्यम से ज्यादा से ज्यादा पार्टी की भावनाओं, रीति-नीति को जनता तक पहुंचाना है। सोशल मीडिया में अच्छे कार्य करने वाले की रेकिंग बनायें। आगामी समय में ब्लाक और मण्डलम अध्यक्षों का सम्मेलन किया जायेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button