एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

MP विधानसभा चुनाव की तैयारी, चुनाव आयोग के CEO अनुपम राजन ने दिया खास संदेश

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग कुछ घंटे बाद होनी है. इससे पहले चुनाव आयोग के साथ ही आम जनता भी इसके लिए पूरी तरह से तैयार हो गई है. इस बीच CEO अनुपम राजन जनता से वोटिंग की अपील की है. इसके साथ ही उन्होंने चुनाव से जुड़े कुछ आंकड़े जारी किए हैं. अनुपम राजन ने मीडिया से बात करते हुए हर वोटर के काम की बात बताई है.

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी अनुपम राजन ने सभी मतदाताओं से लोकतन्त्र के महापर्व में अपनी सहभागिता निभाते हुए अपना मतदान करने का आह्वान किया है। मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने सभी मतदाताओं से मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि 17 नवम्बर को अपने मतदान केन्द्र पर पहुँचकर शत-प्रतिशत मतदान कर भारतीय लोकतंत्र को मजबूत बनाने में अपनी सक्रिय भागीदारी निभायें।

अनुपम राजन ने बताया की, 5 करोड़ 59 लाख वोटर मतदान करेंगे। प्रदेश में 17 हजार 32 संवदेनशील मतदान केंद्र हैं। पुलिस की मोबाइल वैन सुरक्षा के लिए मौजूद रहेगी। प्रदेश में 60 ग्रीन बूथ बनाये गए है। बालाघाट, मंडला और डिंडोरी में एयर एंबुलेंस और हेलीकॉप्टर भी मौजूद रहेंगे। कुलमिलाकर, देखा जाए तो मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग कुछ घंटे बाद होनी है. इससे पहले चुनाव आयोग के साथ ही आम जनता भी इसके लिए पूरी तरह से तैयार हो गई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button