एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Chhindwara में कमलनाथ पर गरजे कैलाश विजयवर्गीय, कह डाली बड़ी बात

मध्य प्रदेश में BJP अबकी बार मिशन-29 यानी सभी लोकसभा सीटों को जीतने की तैयारी में जुटी हुई है, जहां BJP का लक्ष्य अबकी बार पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की छिंदवाड़ा लोकसभा जीतने पर भी है। यही कारण है कि, BJP ने छिंदवाड़ा लोकसभा के लिए कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय को आब्जर्वर नियुक्त किया है। इधर, छिंदवाड़ा पहुंचते ही विजयवर्गीय ने कमलनाथ पर जोरदार निशाना साधा है.

चुनावी तैयारियों की समीक्षा करने छिंदवाड़ा पहुंचे भाजपा के क्लस्टर प्रभारी और शहरी विकास मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने पत्रकार वार्ता में कहा कि, कमलनाथ के लिए हमारे दरवाजे बंद हैं, भाजपा जल्द अपना प्रत्याशी घोषित करेगी।

उन्होंने स्पष्ट किया कि छिंदवाड़ा भाजपा के संगठन में लोकसभा तक में कोई फेरबदल नहीं करेगी। वर्तमान टीम ही लोकसभा चुनाव तक काम करेगी और जीतेगी। छिंदवाड़ा गाँधीगंज क्षेत्र की 98 एकड़ जमीन को फ्री होल्ड करने के अच्छे परिणाम जल्द आने की बात मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कही।

मध्य प्रदेश में BJP अबकी बार मिशन-29 यानी सभी लोकसभा सीटों को जीतने की तैयारी में जुटी हुई है, जहां BJP का लक्ष्य अबकी बार पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की छिंदवाड़ा लोकसभा जीतने पर भी है। यही कारण है कि, BJP ने छिंदवाड़ा लोकसभा के लिए कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय को आब्जर्वर नियुक्त किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button