एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Indore news: विधानसभा-3 में प्रत्याशी पति के लिए पत्नियों ने संभाला मैदान, जनता का लिया आशीर्वाद

विधानसभा चुनाव में अबकी बार अलग ट्रेंड देखने मिल रहा है, जहां प्रत्याशियों के साथ-साथ उनका पूरा परिवार चुनाव मैदान में नजर आ रहा है, तो वहीं पति के साथ-साथ पत्नियां भी चुनाव मैदान में जनता से जीत का आशीर्वाद ले रही हैं। इधर, इंदौर की विधानसभा तीन में कांग्रेस प्रत्याशी पिंटू जोशी की पत्नी रेशु जोशी और बीजेपी प्रत्याशी गोलू शुक्ला की पत्नी मुग्धा शुक्ला ने चुनाव मैदान संभाल रखा है, जहां दोनों ही अपने पतियों की जीत के लिए जनता से आशीर्वाद ले रही हैं.

विधानसभा 3 में कांग्रेस ने दीपक पिंटू जोशी को अपना प्रत्याशी बनाया है, जहां पिंटू जोशी को जीत मिल सके इसके लिए उनकी पत्नी रेशु जोशी लगातार जनता के बीच पहुंचकर जनता से आशीर्वाद ले रही हैं, वहीं मीडिया से बातचीत करते हुए रेशु जोशी ने पति पिंटू जोशी की जीत का दावा करते हुए जनता से वोट देने की अपील की है.

इधर, बीजेपी प्रत्याशी गोलू शुक्ला की पत्नी मुग्धा शुक्ला भी लगातार चुनाव मैदान में नजर आ रही हैं, जहां वे जनसंपर्क कर जनता से पति गोलू शुक्ला के पक्ष में मतदान करने की अपील करती नजर आ रही हैं. मीडिया से बातचीत करते हुए मुग्धा शुक्ला ने भी पति गोलू शुक्ला की जीत का दावा करते हुए जनता से वोट देने की अपील की है.

कुलमिलाकर, देखा जाए तो इंदौर की विधानसभा तीन में कांग्रेस प्रत्याशी पिंटू जोशी की पत्नी रेशु जोशी और बीजेपी प्रत्याशी गोलू शुक्ला की पत्नी मुग्धा शुक्ला ने चुनाव मैदान संभाल रखा है, जहां दोनों ही अपने पतियों की जीत के लिए जनता से आशीर्वाद ले रही हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button