ताजा-खबरपर्दे-के-पीछेबॉलीवुडमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Bollywood news: एक नहीं दो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म आदिपुरुष, लोगों ने दिया रिएक्शन

बॉक्स ऑफिस पर पठान के बाद जबरदस्त ओपनिंग करने वाली फिल्म आदिपुरुष की चर्चा बीते दिनों बहुत देखने को मिली. जहां लोगों ने फिल्म के डायलॉग्स पर नाराजगी जताई तो वहीं समीक्षकों को फिल्म पसंद नहीं आई. लेकिन अब इस बिग बजट की फिल्म को ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया है. लेकिन इसमें भी एक खुशखबरी है कि फिल्म एक नहीं दो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलेगी, जिसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

आदिपुरुष को नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम पर रिलीज किया गया है. 500 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने पहले ही भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 286 करोड़ नेट की कमाई कर चुकी है. जबकि दुनिया में फिल्म की कमाई बजट से ज्यादा है. जबकि ओटीटी पर फिल्म को करीब 250 करोड़ में बेच दिया गया है।

ओटीटी पर रिलीज होने वाली आदिपुरुष की बात यह खास है कि अमेजन प्राइम पर व्यूअर साउथ इंडियन भाषाओं में देख सकेंगे. जबकि नेटफ्लिक्स पर फिल्म हिंदी में दर्शकों को एंटरटेन करेगी. वहीं रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर चर्चा भी तेज होने लगी है.

बता दें कि आदिपुरुष लंबे समय से विवादों में है. यह फिल्म 16 जून को रिलीज हुई थी, जिसमें प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान नजर आए थे. इस फिल्म पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगा और इसे बैन किए जाने तक की मांग उठने लगी. इसको लेकर विवाद बढ़ने के बाद मेकर्स ने फिल्म के डायलॉग में बदलाव करने का भी फैसला किया था.अब यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपने दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएगी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button