एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Indore में जिम संचालक ने युवती को किया परेशान, बजरंग दल ने दी चेतावनी

इंदौर से युवती को परेशान करने का मामला सामने आया. शहडोल की रहने वाले युवती जिम के लिए जाती थी, जहां जिम संचालक और उसके साथियों की ओर से लगातार गलत कमेंट की जा रही थी, वहीं जब युवती ने पूरा मामला अपने परिजनों को बताया तो परिजनों ने हिंदू वादी संगठन की सहायता से जिम संचालक की शिकायत पुलिस से की है. वहीं घटनाक्रम का पता चलते ही क्षेत्रिय पार्षद और एमआईसी मेंबर मनीष शर्मा मामा ने एक्टिव अंदाज दिखाते हुए, जिम संचालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग पुलिस से की है.

मामले की जानकारी लगते ही बजरंग दल के कार्यकर्ता बड़ी संख्या जिम पहुंचे, जहां से जिम संचालक भाग खड़ा हुआ. वहीं इसके बाद बजरंग दल कार्यकर्ता बड़ी संख्या में थाने पहुंचे जहां कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव किया. इस दौरान जानकारी लगते ही एमआईसी मेंबर मनीष शर्मा मामा थाने पहुंच गए और पुलिस अधिकारियों से चर्चा कर जिम संचालक के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है. साथ ही मनीष शर्मा मामा ने बताया कि, नगर निगम के अधिकारियों से चर्चा कर जिम का अतिक्रमण ध्वस्त करने की कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा.

बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने कहा कि, जिम संचालक के घर को जमीदोंज किया जाए, जिम संचालक यावर खान पर रासुका की कार्रवाई की जाए. सहयोगितागंज थाने पर सीएसपी तुषार सिंह को ज्ञापन दिया गया, और बजरंग दल ने मांग की है कि, जिम संचालक के मकान और दुकान को जमींदोज किया जाए. साथ कार्यकर्ताओं ने इंदौर की सभी जिम पर हिंदू ट्रेनर को रखने की मांग की है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button