एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Khargone में PM MODI, निशाने पर आया I.N.D.I गठबंधन

लोकसभा चुनाव की हलचल के बीच देश भर में तीसरे चरण के लिए मतदान का सिलसिला जारी है, तो वहीं मध्य प्रदेश में BJP चौथे चरण की चुनावी तैयारी में जुटी हुई नजर आ रही है। चौथे चरण के चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खरगोन पहुंचकर जनसभा को संबोधित किया है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने खरगोन में जनसभा को संबोधित करते हुए इंडिया गठबंधन पर निशाना साधा। वहीं खरगोन की जनता से BJP के पक्ष में मतदान करने की अपील की है। पीएम मोदी ने कहा की, मैं आज आपसे विकसित भारत के संकल्प के लिए आशीर्वाद मांगने आया हूं। सदियों से ये क्रम चल रहा है कि नर्मदा तट पर रहने वाला कभी भी मांगने वाले को निराश नहीं करता है। मैं आज आपसे मांगने आया हूं।

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि, कांग्रेस की नजर आपकी कमाई और आपके आरक्षण पर पड़ी है!, वो किसी न किसी बहाने आपकी संपत्ति भी लूटना चाहते हैं और बाबा साहब का दिया आरक्षण भी, तुष्टिकरण के लिए कांग्रेस SC\ST\OBC के हक का आरक्षण धर्म के आधार पर लूट चलाकर बांटना चाहती है। उन्होंने कर्नाटक में ऐसा किया भी है।

कुलमिलाकर, देखा जाए तो लोकसभा चुनाव की हलचल के बीच देश भर में तीसरे चरण के लिए मतदान का सिलसिला जारी है, तो वहीं मध्य प्रदेश में BJP चौथे चरण की चुनावी तैयारी में जुटी हुई नजर आ रही है। चौथे चरण के चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खरगोन पहुंचकर जनसभा को संबोधित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button