एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

MLA रमेश मेंदोला ने हाथ में झाडू थाम की सफाई, विधानसभा-2 में चला स्वच्छता अभियान

वाल्मीकि समाज के आराध्य देव भगवान श्री गोगा देव का जन्मोत्सव होने से शहर के सफाई मित्र अवकाश पर हैं। ऐसे में पूरे शहर में स्वच्छता जन भागीदारी अभियान चलाया गया। इंदौर की विधानसभा 2 में दादा दयालु यानि विधायक रमेश मेंदोला के नेतृत्व में जनप्रतिनिधियों ने स्वच्छता वीरों के सम्मान में शहर के कई इलाकों में झाडू लगाकर स्वच्छता का संदेश दिया।

इस दौरान विधायक रमेश मेंदोला, निगम सभापति मुन्नालाल यादव, एमआईसी सदस्य राजेंद्र राठौर, पार्षद मनोज मिश्रा, रुपेश देवलिया,सुरजीत वालिया,अशोक खंडेलवाल सहित क्षेत्र 2 के भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वच्छता सिपाही बनकर शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में झाड़ू लगाने के साथ कचरा उठाकर स्वच्छता का संदेश दिया। विधायक मेंदोला के मार्गदर्शन में परदेसीपुरा चौराहे पर संस्था प्रवेश द्वारा स्वच्छता का संदेश देने के लिए नुक्कड़ नाटक का आयोजन किया गया। जिसके माध्यम से शहरवासियों को स्वच्छता का पैगाम दिया। इस दौरान विधायक मेंदोला ने इंदौर को हमेशा स्वच्छता में नंबर वन बनाए रखने के लिए आमजनता को शपथ दिलाई।

विधायक रमेश मेंदोला ने कहा कि, स्वच्छता को लेकर इंदौर ने देशभर में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इंदौर की स्वच्छता को देखने के लिए देश भर के अलग अलग शहरों से लोग आते है और यह सब इंदौर की जनता की जागरूकता के चलते ही संभव हुआ है।स्वच्छता के प्रति इंदौर की जनता का समर्पण देखकर हमे पूरी उम्मीद है कि इस बार भी इंदौर स्वच्छता का सांतवा आसमान छूएगा। क्योकी स्वच्छता इंदौरियों की आदत में है और अब स्वच्छता इंदौरियों का संस्कार बन गया है।

कुलमिलाकर, देखा जाए तो वाल्मीकि समाज के आराध्य देव भगवान श्री गोगा देव का जन्मोत्सव होने से शहर के सफाई मित्र अवकाश पर हैं। ऐसे में पूरे शहर में स्वच्छता जन भागीदारी अभियान चलाया गया। इंदौर की विधानसभा 2 में दादा दयालु यानि विधायक रमेश मेंदोला के नेतृत्व में जनप्रतिनिधियों ने स्वच्छता वीरों के सम्मान में शहर के कई इलाकों में झाडू लगाकर स्वच्छता का संदेश दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button