एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

MP news: कांग्रेस की कपड़ा फाड़ पॉलिटिक्स पर BJP का तंज, कही ये बात

कमलनाथ के कपड़ा फाड़ वाले बयान के बाद सियासत गर्म है, वही अब दिग्विजय और कमलनाथ दोनो नेताओं ने मंच पर इस बयान पर जुगलबंदी दिखाकर गर्म सियासत को ठंडक पहुंचाने का काम किया है।

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के बीच कमलनाथ का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के कपड़े फाड़ने की बात कर रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद बवाल मच गया। कांग्रेस नेता कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के बीच अंतर्कलह की खबरें सामने आने लगीं। भाजपा इसे
लेकर हमलावर हो गई, लेकिन अब इस पर कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने जवाब दिया है।

कमनलाथ ने कहा कि, मैंने कार्यकर्ताओं से कहा था कि दिग्विजय सिंह अगर आपकी बात न मानें तो आप उनके कपड़े फाड़ दें, इतने में दिग्विजय सिंह ने उन्हें बीच में टोक दिया। दिग्विजय सिंह ने कहा, भैया ए फॉर्म और बी फॉर्म पर दस्तखत किसके होते हैं? पीसीसी चीफ के, तो कपड़े किसके फटने चाहिए बताओ?

इसके बाद कमलनाथ ने कहा मैंने दिग्विजय को कुछ समय पहले पावर ऑफ अटॉर्नी दी थी। वो ये थी कि कमलनाथ के लिए आप पूरी गालियां खाइए। इसपर फिर दिग्विजय ने कहा शंकर जी का काम यही है विष पीना, तो पिएंगे।

कुल मिलाकर कमलनाथ और दिग्विजय ने वायरल वीडियो के तत्काल बाद इसपर अपनी प्रतिक्रिया दिखाकर न सिर्फ गुटबाजी की खबरों को खारिज किया बल्कि दोनो के बीच दोस्ताना संबंधों को भी खुलकर बयां किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button