Uncategorized

Sehore में नर्सिंग कॉलेज के खिलाफ छात्रों ने खोला मोर्चा, प्रबंधन पर लगाए ठगी करने के आरोप

(आष्टा/कमल पांचाल)

शहर में फर्जीवाड़े की दूकान बन चुके महादेव नर्सिंग कॉलेज प्रबंधन द्वारा छात्रों के साथ लाखों रुपए की ठगी का करने का मामला सामने आया
जिसको लेकर छात्र संगठन एनएसयूआई के साथ हंगामा करते हुए बड़ी संख्या में छात्र-छात्राओं ने कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी करते हुऐ आष्टा थाने में पुलिस को लिखित में शिकायत करते हुऐ कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

बता दें की लंबे समय से फर्जीवाड़ा कर छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वाले महादेव नर्सिंग कॉलेज सुर्खियों में बना हुआ था और आज फिर छात्रों ने कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान कॉलेज प्रबंधन की ठगी का शिकार छात्र-छात्राएं बड़ी संख्‍या में एकत्रित होकर थाने पहुंचे।

ठगी का शिकार छात्र-छात्राओं का कहना है कि उनके साथ कॉलेज प्रबंधन ने धोखाधड़ी की है। प्रबंधन ने फीस के नाम पर मोटी रकम ले ली है। अब ना तो कक्षाएं लग रही है। और न ही उन्‍हें उनके डॉक्‍यूमेंट वापस दिए जा रहे है।

छात्र संगठन एनएसयूआई के नेताओ के साथ छात्र छात्राओं ने थाने में कॉलेज प्रबंधन के संचालक हर्ष वर्धन सिरांगी पर अपने साथ ठगी करने सहित अभद्रता कर डराने धमकाने के गंभीर आरोप लगाते हुऐ कहा की, महादेव कॉलेज प्रबंधक हर्ष वर्धन सिरांगी ने उनसे फीस के नाम पर मोटी रकम ले ली लेकिन उनको किसी तरह के कोई ना डॉक्यूमेंट दिए और ना ही किसी तरह की कोई सुविधा उपलब्ध कराई है। वहीं अब तक ना एक्जाम हुए जब उन्होंने कॉलेज से फीस वापस मांगी तो कॉलेज प्रबंधन के द्वारा छात्रों को डराया धमकाया गया।

वहीं ठगी के शिकार छात्र-छात्राओं ने पुलिस पर भी मिलीभगत के आरोप लगाते हुऐ कहा की, पुलिस भी हमारे साथ धोखाधड़ी करने वाले महादेव नर्सिंग कॉलेज के संचालक हर्ष वर्धन पर कोई कार्यवाही नही करती है
वही छात्रों के साथ छात्र संगठन एनएसयूआई नेताओ ने कार्यवाही ना होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी हे!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button