एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

पुष्कर में बेटे की शादी छोड़, उज्जैन में जनता के काम निपटाते रहे CM मोहन यादव

सीएम मोहन यादव जनसेवा के लिए किस कदर समर्पित हैं, इसका एक और उदाहरण सामने आया है, जहां पुष्कर में सीएम मोहन यादव के बेटे वैभव का शादी समारोह आयोजित हो रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ सीएम मोहन यादव सत्ता और संगठन के साथ जनसेवा के लिए अपना समर्पण दिखा रहे हैं, जहां वे अलग-अलग जिलों का दौरा करने के साथ ही अलग-अलग कार्यक्रमों की तैयारी में जुटे हैं, और जनहित में करोड़ो की सौगात दे रहे हैं. वहीं सारे कामकाज निपटाने के बाद सीएम मोहन यादव शुक्रवार की शाम शादी समारोह में पहुंचेंगे, और बेटे व बहु को आशीर्वाद देंगे.

सीएम मोहन यादव के बेटे वैभव की शादी का आयोजन राजस्थान के पुष्कर में हो रहा है, जहां पूरा परिवार शादी की खुशी मना रहे हैं, लेकिन खुद सीएम मोहन यादव सत्ता और संगठन के साथ-साथ जनता के कामकाज निपटाते हुए अलग-अलग जिलों का दौरा कर रहे हैं, और लोकसभा चुनाव के लिए संगठन को मजबूती देने के साथ ही जनहित के लिए करोड़ो की सौगात दे रहे हैं. वहीं अपने सारे कामकाज निपटाने के बाद सीएम मोहन यादव शुक्रवार की शाम शादी समारोह में पहुंचेंगे और बेटे व बहू को आशीर्वाद देंगे.

डॉ. मोहन यादव ने मुख्यमंत्री के रूप में बड़े बेटे के विवाह को संक्षिप्त और अनावश्यक दिखावे से परे रखकर एक उदाहरण प्रस्तुत किया है. विवाह कार्यक्रम के दौरान आज भी जनता के हित में कार्य करते हुए उज्जैन में अनेक विकास कार्यों का लोकार्पण और परियोजनाओं की समीक्षा मीटिंग ली. वहीं इसके बाद नीमच में करोड़ों रुपयों की विकास योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button