राहुल गांधी का मिशन मालवा, महाकाल की पूजा के साथ करेंगे आगाज़!

Spread the love

इंदौर : 15 अक्टूबर को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी इंदौर में रोड शो करेंगे। प्रदेश के सबसे बड़े शहर में राहुल का मेगा रोड शो होगा जिसकी कमान राहुल के सबसे करीबी युवा विधायक और कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी के हाथ में होगी….दौरे से पहले राहुल बाबा महांकाल की नगरी उज्जैन जाएंगे जहां राहुल न सिर्फ खुद को महाकाल भक्त दिखाने की भरसक कोशिश करेंगे बल्कि सॉफ्ट हिंदुत्व की हवा पर सवार होकर मिशन मालवा निमाड़ शुरू करेंगे..इस दौरान वे इंदौर में राहुल का मेगा रोड शो होगा…बताया ये भी जा रहा है राहुल गांधी देवास टेकरी पर माताजी के दर्शन कर बाय रोड इंदौर आएंगे…रोड शो के बाद राहुल का रात्रि विश्राम इंदौर में होगा और फिर 16 को इंदौर से महू जाएंगे जहाँ बाबा साहेब आंबेडकर पर माल्यार्पण करेंगे….इसके बाद राहुल झाबुआ पहुंचे जहा विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे..

सूत्रों के मुताबिक इंदौर के गांधी भवन में हुई बैठक में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और सहप्रभारी ने शहर कांग्रेस कमेटी के नेताओं से रोड शो का रूट तय करने को कहा…रोड शो के रुट पर ज्यादा विधानसभा और प्रमुख मार्ग को कवर करने पर मंथन किया गया जिसमे प्रस्तावित रूट विजयनगर, पाटनीपुरा, मालवा मिल, जेल रोड, राजकुमार मिल, डीआरपी लाइन, चिमनबाग, नगर निगम, नंदलालपुरा, राजबाड़ा, यशवंत रोड, बंबई बाजार, मालगंज, राजमोहल्ला, बड़ा गणपति, एयरपोर्ट रोड को शामिल किया है। फिलहाल यह रूट प्रस्तावित है, रूट के संबंध में अंतिम निर्णय व्यापाक विचार-विमर्श के बाद लिया जाएगा।

जिस तरह मध्यप्रदेश में राहुल गांधी का टेम्पल रन चल रहा है उसे देखकर लग रहा है कि कांग्रेस पार्टी में खुदको बदलने की छटपटाहट है..अब सवाल ये है कि क्या हिंदुत्व की पीच पर बैटिंग कर क्या राहुल गांधी मध्यप्रदेश को जीतेंगे….ये देखना दिलचस्प होगा

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
Copyright© 2023 | MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED