Uncategorized

‘मिशन निमाड़’ पर आएंगे PM MODI, कैलाश विजयवर्गीय ने संभाली तैयारी की कमान

लोकसभा चुनाव को लेकर हलचल तेज है, जहां आगामी 27 अप्रैल को धार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. वहीं इससे पहले कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने धार पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया है. विजयवर्गीय ने व्यवस्थाओं का निरीक्षण करने के साथ ही पार्टी पदाधिकारियों को महत्वपूर्ण दिशा-निर्देश दिए हैं.

निमाड़ अंचल में चौथे चरण के चुनाव के लिए तैयारियों का सिलसिला जारी है, जहां इस बीच अब निमाड़ अंचल की धार लोकसभा में पीएम नरेंद्र मोदी चुनावी रैली को संबोधित करने आ रहे हैं, जहां पीएम मोदी की रैली को लेकर तैयारियों का सिलसिला जारी है. धार के पीजी कॉलेज मैदान पर जनसभा आयोजित करने की तैयारी की जा रही है, जहां इस जनसभा में धार लोकसभा के अलावा झाबुआ और इंदौर लोकसभा से भी लोग पहुंचेंगे. जनसभा में लगभग 1 से 2 लाख लोगों के पहुंचने की संभावना है, जहां इसी के चलते जनसभा को लेकर तैयारियों का सिलसिला जारी है. वहीं इन तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने महत्वपूर्ण दिशा-निर्देश दिए हैं. इस दौरान विजयवर्गीय के साथ जिलाध्यक्ष मनोज सोमानी समेत तमाम पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे.

कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने बताया कि, 27 अप्रैल को पीएम नरेंद्र मोदी धार आएंगे, पीएम मोदी के दौरे को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह है. धार में ऐतिहासिक सभा होने जा रही है. हम 29 की 29 लोकसभा सीट जीतेंगे. साथ ही उमंग सिंघार पर निशाना साधते हुए कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि, जिन दिन उमंग सिंघार नेता प्रतिपक्ष बने थे उस दिन कांग्रेस में कितने नेता थे और आज कितने हैं, उनकी गिनती कर लें.

कुलमिलाकर, देखा जाए तो लोकसबा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी अब मिशन निमाड़ पर फोकस करती नजर आ रही है, जहां संगठन इन्हीं तैयारियों के मद्देनजर धार लोकसभा में पीएम नरेंद्र मोदी की जनसभा करवाने जा रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button