एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Indore news: वाल्मिकी समाज पर अभद्र टिप्पणी का मामला, पुतला दहन कर दर्ज कराया विरोध

इंदौर में वाल्मिकी समाज पर अभद्र टिप्पणी का मामला गरमा चुका है, इसको लेकर लगातार विरोध के सुर उठते नजर आ रहे हैं, इसी कड़ी में एक प्रदर्शन जेलरोड़ के चिकमंगलूर चौराहे पर किया गया, जिसमें वाल्मिकी समाज के सैकड़ों लोग शामिल हुए और उन्होंने टिप्पणी करने वाले मौलाना का पुतला जलाकर अपनी नाराजगी जाहिर की।

दरअसल, कुछ दिन पहले इंदौर के चंदन नगर इलाके के मौलाना हाफिज शादाब का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, इसमें वह वाल्मिकी समाज के लोगों पर अभद्र टिप्पणी करता नजर आ रहा था, जोकि सफाई मित्र के रुप में जाने जाते हैं, वहीं अब इस पर विधायक आकाश विजयवर्गीय के नेतृत्व में वाल्मिकी समाज के लोगों ने अभद्र टिप्पणी करने वाले का पुतला दहन कर अपनी नाराजगी जाहिर की।

इस दौरान विधायक आकाश विजयवर्गीय ने मौलाना हाफिज शादाब पर सख्त कार्रवाई की मांग की और वाल्मिकी समाज को हिंदू समाज के महत्वपूर्ण अंग बताया। प्रदर्शन के दौरान वाल्मिकी समाज के लोगों में काफी गुस्सा देखा गया और उन्होंने ऐसी मानसिकता रखने वालों पर अपना गुस्सा जाहिर किया।

बता दें इस मामले में चंदन नगर थाने में वाल्मिकी समाज के लोगों ने मौलाना हाफिज शादाब पर  मामला दर्ज कराया है, जिस पर पुलिस कार्रवाई में जुटी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button