एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Harda हादसे की आंखों देखी सुन चौंक जाएंगे, क्या बोले घायल, जानिए

हरदा जिले में पटाखा फैक्ट्री में आग लग जाने से भीषण विस्फोट हुआ है, जहां इस घटनाक्रम में कई लोग मारे गए, तो वहीं कई लोग घायल हो गए। हादसे में घायल हुए लोगों को हरदा से इंदौर इलाज के लिए रेफर किया गया, जहां इंदौर के MY अस्पताल में घायलों का इलाज जारी है। एंबुलेंस की मदद से स्वास्थ्य विभाग की टीम घायलों को लेकर इंदौर पहुंची। इंदौर आए घायलों ने हादसे की आंखों देखी बताई है।

हादसे के प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि, हादसे के बाद पत्थर उड़ने लगे थे। वहीं बिजली के खंभे और तार भी गिर गए थे। जिस कॉलोनी में हादसा हुआ, उसके सभी घरों में दीवार लगभग फट गई है। हादसे की आवाज हरदा से टिमरनी तक गई है, जो लगभग 10 से 11 किलोमीटर की दूरी पर है। हादसे के वक्त घटनास्थल पर कई सारे लोग मौजूद थे। प्रत्यक्षदर्शी भूरी बाई ने बताया कि, पटाखा फैक्ट्री बीच कॉलोनी में स्थित है, पटाखा फैक्ट्री लगभग चार मंजिल है इसके आसपास मकान स्थित है।

कुलमिलाकर, देखा जाए तो हरदा जिले में पटाखा फैक्ट्री में आग लग जाने से भीषण विस्फोट हुआ है, जहां इस घटनाक्रम में कई लोग मारे गए, तो वहीं कई लोग घायल हो गए। हादसे में घायल हुए लोगों को हरदा से इंदौर इलाज के लिए रेफर किया गया, जहां इंदौर के MY अस्पताल में घायलों का इलाज जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button