एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Mhow में BJP कार्यकर्ताओं का सम्मेलन, अंतर सिंह दरबार ने संभाली कमान

चुनावी हलचल के बीच अब कांग्रेस से बीजेपी में आए नेताओं ने प्रचार-प्रसार के लिए मैदान संभाल लिया है, जहां कांग्रेस से बीजेपी में आए नेता लगातार चुनाव प्रचार में जुटे नजर आ रहे हैं। ऐसा ही एक नजारा इंदौर जिले की महू विधानसभा में देखने मिला, जहां पूर्व विधायक अंतर सिंह दरबार के नेतृत्व में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं की बड़ी संख्या देखने मिली।

इस सम्मेलन में अक्षय कांति बम ने भी हिस्सा लिया, और कार्यकर्ताओं में जीत के लिए जोश भरा। कार्यकर्ता सम्मेलन में एक कार्यकर्ताओं की बड़ी संख्या पहुंची थी, जहां सभी ने एक साथ BJP की जीत के लिए हुंकार भरी है।

महू विधानसभा वैसे तो धार लोकसभा सीट का हिस्सा है, लेकिन इंदौर लोकसभा पर भी इसका असर देखने मिलता है। इस विधानसभा में पूर्व विधायक अंतरसिंह दरबार के नेतृव में भाजपा कार्यकर्ताओं के सम्मलेन का आयोजन किया गया, जिसमें कैबिनट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय, राज्यसभा सांसद कविता पाटीदार, पूर्व उद्योगमंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव, जिला अध्यक्ष चिंटू वर्मा, कांग्रेस से भाजपा में आए अक्षय कांति बम की मौजूदगी में कार्यक्रम हुआ, जिसमें सैकड़ो की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता एवं स्थानीय नेता भी शामिल हुए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button