Uncategorized

क्या BJP का दामन थामेंगे कमलनाथ?, अफवाहों पर कही ये बात

लोकसभा चुनाव नजदिक हैं, ऐसे में अब लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियों का सिलसिला तेज हो चला है, जहां कांग्रेस भी चुनाव को लेकर तैयारियां में जुटी हुई है. इधर, सोशल मीडिया समेत सियासी गलियारों में कमलनाथ के बीजेपी में जाने की अफवाहें चल रही हैं. वहीं जब छिंदवाड़ा में कमलनाथ से पत्रकारों ने अफवाहों को लेकर सवाल पूछा तो कमलनाथ ने जो जवाब दिया वो सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बन चुका है.

लोकसभा चुनाव से पहले एक ओर जहां कांग्रेस ने राजधानी भोपाल में जीत को लेकर महामंथन किया, तो वहीं दूसरी ओर छिंदवाड़ा में कमलनाथ ने मीडिया से बातचीत में कई सवालों के बेबाक जवाब दिए. वहीं जब कमलनाथ ने पत्रकारों ने पूछा की, क्या आप बीजेपी ज्वाइन करेंगे, तो कमलनाथ ने इसका जवाब देते हुए कहा कि, इस तरह की अफवाह चलती रहती हैं, अब इस पर क्या कहें.

लोकसभा चुनाव अब नजदिक हैं, ऐसे में सियासी समीकरणों के साथ-साथ, अलग-अलग तरह की अफवाह चलने का सिलसिला जारी है, जहां अब सोशल मीडिया पर कमलनाथ के बीजेपी ज्वाइन करने की अफवाह रफ्तार पकड़ रही है. इधर कमलनाथ ने सियासत में चल रही अफवाहों पर बयान देते हुए अपनी बात स्पष्ट की है. बहरहाल, अब देखना होगा की सियासत में चल रही सियासी चर्चा महज अफवाह साबित होती है, या फिर सियासत में किसी बड़े तूफान से पहले की शांति.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button